चा - हूँजो सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए बेहतर हैरखरखाव के तरीके क्या हैं?

जारी करने का समय:2024-06-16 12:22:37 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:383

मुख्य सुझाव:चा - हूँ, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन क

और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, जब लोड बढ़ता है, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

चा - हूँरूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है,चा - हूँस्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के 315 मूल्य,चा - हूँ660V से 380V तीन फैज रूपांतरक, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारि

सिफ़ुंटेसतेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है,चा - हूँProduction technology of oil immersed transformer, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।


चा - हूँजो सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए बेहतर हैरखरखाव के तरीके क्या हैं?



जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया

तथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और केबल ब्रिज

व्यवसायिक राजा हैतेल स्थिर परिवर्तन कार्य

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया


चा - हूँजो सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए बेहतर हैरखरखाव के तरीके क्या हैं?



रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

प्रदानमुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़न

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

चा - हूँफुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, यदि एक निश्चित बिन्दु में कोई समस्या है तो यह पूरी पावर सर्किट पर प्रभाव पाएगा

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित चा - हूँजो सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए बेहतर हैरखरखाव के तरीके क्या हैं? उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ चा - हूँजो सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए बेहतर हैरखरखाव के तरीके क्या हैं? जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि चा - हूँजो सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए बेहतर हैरखरखाव के तरीके क्या हैं? की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके चा - हूँजो सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए बेहतर हैरखरखाव के तरीके क्या हैं? की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

मेक्सिकोसिटीकी सिफारिशसमाचार
मेक्सिकोसिटीताजा खबर